Wednesday 2 October 2019

WAR Full HD Movie Download, Tamilrockers 2019 WAR Telugu Full HD Movie Download 480p 720p Online in Hindi Dubbed Filmywap Filmyzilla, Isaimini - WAR Full Movie Leaked Online to download: Tamilrockers पर लीक हो गई WAR, ऐसे ऑनलाइन देख रहे लोग - Jansatta

Tamilrockers Leaks WAR Full movie online to Download: रिलीज के पहले ही दिन रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वार लीक हो गई। पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने इस मच अवेटेड फिल्म को ऑनलाइन लीक किया है। लोग Tamilrockers पर वॉर की एचडी प्रिंट डाउनलोड करके देख रहे हैं। फिल्म के लीक होने से इसके मिर्माताओं को झटका लग सकता है। बता दें कि वॉर फिल्म यशराज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है। फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने। फिल्म में रितिक और टाइगर के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर भी हैं। इस फिल्म से रितिक रौशन का काफी उम्मीदे हैं। हालांकि फिल्म के लीक हो जाने से रितिक की बेचैनी भी जरूर बढ़ गई होगी।
बता दें कि गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में लगी इस एक्शन फिल्म को तमिल रॉकर्स ने रिलीज के चंद घंटों के अंदर ही लीक कर दिया है। फिल्म के अनाउसमेंट का बाद से ही सोशल मीडिया में इसके लिए काफी बज क्रिएट हो गया था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद भी लोगों में इसे देखने की उत्सुकता नजर आई थी।
फिल्म को क्रिटिक्स और लोगों की तरफ से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि अब जब फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है तो इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ना भी तय माना जा रहा है।
आपको जानकारी होगी कि मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलरॉकर्स के साथ ही उसकी तरह तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद भी ये लगातार फिल्मों की पाइरेसी कर रहे हैं। तमिल रॉकर्स फिल्में लीक करने के लिए आए दिन अपना डोमेन एक्सटेंशन चेंज करता रहता है ताकि उसे आसानी से ट्रैक ना किया जा सके।

तमिलरॉकर्स जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, ये पहले तमिल फिल्में लीक करता था। लेकिन पिछले कुछ सालों में इसने अपना दायरा इतना बढ़ा लिया है कि अब बॉलीवुड से हालीवुड तक की फिल्में भी इसका शिकार हो जा रही हैं। आलम तो ये है कि अब इस पाइरेसी वेबसाइट पर टीवी सीरियल्स तक लीक हो रहे हैं।
Tamilrockers ने इससे पहले भी रितिक की सुपर 30 को अपना शिकार बनाया था। सुपर 30 भी रिलीज के दिन ही इस साइट पर लीक हो गई थी।
वाणी कपूर: कभी होटल में करती थीं काम, बोल्ड अवतार से बॉलीवुड में मचा चुकी हैं हलचल
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App