Sunday 20 October 2019

Hollywood हिंदी Dubbed Movie कैसे Download करते है

किया आप जानना चाहते है, Hollywood हिंदी Movie को कैसे Download करे. इसके लिए आपको यह पोस्ट पूरा पढना चाहिए. भारत में पिछले कुछ सालो से हॉलीवुड मूवी अधिक पसंद की जाने लगी है. इन मूवीज ने भारतीयों के दिल में एक ख़ास जगह बना लगी है. यही वजह है की आपको सभी बड़े शहरो के सिनेमा घरो में नयी हिंदी हॉलीवुड मूवी देखने को मिल जाएगी. कुछ फिल्मो ने भारतीय सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की है. करीब सभी हॉलीवुड मूवी मेकर अपनी फिल्म हिंदी में dubbed करवाकर भारत में रिलीज करवाते है.
hollywood hindi dubbed movie kaise download kare
मुझे याद है वो समय जब हॉलीवुड मूवी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते थे. उस समय केवल शहर तक ही इसकी पहुच थी. ग्रामीण सनेमा घरो में सिर्फ बॉलीवुड मूवी ही लगती थी. पर आज इन्टरनेट का जमाना है. ये ऐसा टाइम है जिसमे आप एक छोटे बच्चे से भी पूछ ले उसकी पसंदीदा Hollywood Hindi Dubbed Movie का नाम आसानी से बता देगा.
भारत में अपनी फिल्म को ज्यादा लोकप्रिय करने के लिए बाहर देश के फिल्म मेकर अपनी फिल्मो में भारतीय कलाकार को काम देने लगे है. नसुरुद्दीन शाह, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इमरान खान आदि ने कई हॉलीवुड मूवी में काम भी किया है.
इन्टरनेट पे पर मूवीज देखना ज्यादा पसंद किया जाता है. ऑनलाइन फिल्म सस्ता पड़ता है साथ ही समय की बचत करता है. जब भी आप फ्री रहो कही भी कभी भी अपने कंप्यूटर या मोबाइल में ऑनलाइन मूवीज देख सकते है. अब ये काम थोडा परेशानी वाला हो गया है. किसी भी लेटेस्ट बॉलीवुड हॉलीवुड मूवी को इन्टरनेट से डाउनलोड करने में बहुत दिक्कत आती है. आसानी से नयी रिलीज फिल्म आप अब नहीं देख सकते. इन फिल्मो से जायदा कमाई के लिए इन्टरनेट पर Free Movie Download करने वाली Website को फिल्म कंपनी द्वारा ब्लाक करवाया जाने लगा है.

Bollywood Hollywood Movie Download कैसे करते है?

कुछ दिनों पहले तक जब भी कोई फिल्म रिलीज होती तुरंत ऑनलाइन आ जाती थी. लोग सनेमाघर ना जाकर इन्टरनेट से ही फिल्मे डाउनलोड कर लेते थे. जिसकी वजह से फिल्म बनाने वालो को नुकसान उठाना पड़ता था. अब ये फिल्म कंपनी वाले ज्यादा सतर्क हो गए है. अपनी पेनी नजर हर वक्त नेट पर रखते है. जैसे ही कोई वेबसाइट कोई भी नयी मूवी अपलोड करता है उस लिंक और वेबसाइट को गूगल में ब्लाक करवा दिया जाता है.
में खुद पहले बहुत कुछ वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड कर के देखता था. पर आज 90% साइट्स ऑनलाइन दुनिया से गायब हो गयी है. या तो उनको ब्लोक करवा दिया गया या फिर कॉपीराइट एक्ट के तह बंद हो गयी. ऐसे में सोचने वाली बात ये है, न्यू रिलीज मूवी कैसे डाउनलोड करें. चलिए अब में इसका रास्ता आपको बता देता हु.
इन्टरनेट पर आज हम किसी भी मूवी को डाउनलोड के लिए सर्च करते है, तो फैक वेबसाइट ही मिलती है. इस पर दिए गए लिंक पर क्लिक करते ही सिर्फ एडवर्टाइजिंग ही दिखाई देते है. 10 वेबसाइट में से कोई एक ही ऐसी मिलेगी जिस पर आपको आपके काम की video डाउनलोड होगी. पर इसकी कोई गारंटी नहीं की वो विडियो आपको अच्छी क्वालिटी में मिल जाए.
इस पोस्ट में आपके लिए latest hollywood hindi movie Download करने के तरीके लेकर आया हु. पोस्ट में बताये सभी स्टेप्स फॉलो करे और अपने मोबाइल में कोई भी नयी हॉलीवुड मूवी हिंदी में ऑनलाइन डाउनलोड कर के देखे.

नई Hollywood हिंदी Dubbed Movie Download करने का तरीका

यहाँ में आपको मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जो रिलीज होते ही मूवी को अपलोड कर देती है. सबसे अच्छी ये बात है की ये वेबसाइट कभी भी इन्टरनेट से गायब नहीं होती. जैसे ही इसको ब्लाक करा जाता है वो फिर से नए लिंक के साथ ऑनलाइन आ जाती है. शायद आपको ये फंडा अभी आपको समझ नहीं आ रहा होगा. इस आर्टिकल को पूरा पढ़े सब समझ आ जायेगा.
  • सबसे पहले गूगल में RDxHD लिख कर सर्च करे.
latest-hollywood-hindi movie kaise download kare
  • आपके सामने जो रिजल्ट आया है उसमे 1 से 3 तक में आपको Latest Hollywood Bollywood Movie Download करने को मिल जाएगी. पर क्रोस वाली साईट काम नहीं कर रही शायद बंद हो गई है.
  • यहाँ में rdxhd cool वाली वेबसाइट का उदाहरण बता रहा हु इसको ओपन करे.
latest hollywood bollywood movie download ka tarika
  • साईट ओपन हो गयी है, मुझे नयी फिल्म Captain Marvel 2019 Hindi Download करना है. इस पर क्लिक करे.
  • जैसे ही आप क्लिक करेंगे एक न्यू टेब में वेबसाइट ओपन होगी. ये विज्ञापन का पेज है इसको क्लोज करे.
  • फिर से Captain Marvel पर क्लिक करे नया पेज ओपन होगा.
latest hollywood movie captain marvel 2019 download link
  • अब जो नया पेज खुला है इसमें आप Online Movie देख सकते है, या फिर अपने कंप्यूटर और मोबाइल में डाउनलोड कर सकते है.
  • मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको DIRECT DOWNLOAD के आप्शन पे क्लिक करना है.
  • एक नए टैब में पेज ओपन होगा उसको क्लोज करे और फिर से DIRECT DOWNLOAD पे क्लिक करे आपकी पसंद की लेटेस्ट हॉलीवुड मूवी डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी.
दोस्तों अभी मेने latest hollywood movie hindi me download karne ki website से Captain Marvel Download करने का तरीका बताया है. जैसा मेने बताया था की ये वेबसाइट अगर गूगल में ब्लाक हो जाती है तो नए URL में फिर से आ जाती है. इसलिए आपको गूगल में सिर्फ RDxHD लिखकर सर्च करना है. अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट जरुर करे हमें आपके सवालो के जवाब देने में हमें ख़ुशी होगी.